युवराज की भाभी आकांक्षा ने हेजल को दी सलाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-01 19:53:37
युवराज की भाभी आकांक्षा ने हेजल को दी सलाह

नई दिल्ली। भारतीय टीम के क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच दोनों गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। युवराज की शादी के बाद 'बिग बॉस 10' में नजर आ चुकीं और युवी के भाई जोरावर की एक्स वाइफ आकांक्षा शर्मा ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक अकांक्षा ने कहा, 'मैं प्राथना करती हूं कि दोनों के बीच कभी युवराज की मां शबनम कोई रुकावट ना डालें। हेजल खुशनसीब है कि उन्हें युवराज जैसा पति मिला है। वो बहुत ही अच्छा इंसान है, मेरे पति जैसा बिल्कुल भी नहीं है। वो अपनी मां को बीच में नहीं आने देगा। वैसे भी वो तीन दिन से ज्यादा दिल्ली में रहते भी नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- युवराज की शादी से पहले कोहली ने किया डांस

आपको बता दें कि इससे पहले अकांक्षा ने बिग बॉस में आने के दौरान युवराज की मां को लेकर कई चौंकाने वाले बयान दिए थे। अकांक्षा ने कहा थी कि युवराज की मां उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत दखल देती थी। हां तक की उन्हें बच्चा पैदा करने पर फोर्स भी किया जाता था।

अकांक्षा ने कहा था मैं अपनी प्रॉब्लम उनसे शेयर करने की कोशिश करती थी। लेकिन वे अपनी मां के पास जाकर सब उगल देते थे। आकांक्षा के मुताबिक, वे और जोरावर एक ही बेड पर सोते थे, लेकिन बीच में तकिया लगा लेते थे। हालांकि शबनम ने इन आरोपों को खंडित करते हुए अकांक्षा को गलत बताया था।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार