Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

यहां मकान मालिक के साथ लड़कियां SEX करके लेती है मुफ्त में फ्लैट

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-08-12 19:26:16
यहां मकान मालिक के साथ लड़कियां SEX करके लेती है मुफ्त में फ्लैट via
यहां मकान मालिक के साथ लड़कियां SEX करके लेती है मुफ्त में फ्लैट

नई दिल्ली। लड़कियों की मजबूरियों का फायदा उठाने की ख़बरे सामने आती रहती है, इसी तरह ऐसा ही मामला देखने को मिला दक्षिणी-पूर्व लंदन में जहां एक मकान मालिका हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते तो हैं लेकिन उन लड़कियों ने मालिक से साथ यौन संबंध बनाना होता है।

दरअसल, दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं। लेकिन इसके बदले वे लड़कियों से सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं, आपको बता दें कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।

कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता, किराए को देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ता को चुन लेती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।

यह भी पढ़ें- नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, लोगों ने ली सेल्फी

मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।

मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताया था। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार


x