Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हिन्दी ख़बर' का बड़ा असर, आखिर नींद से जागी आम्रपाली ग्रुप

Edited By: Ashish Kumar
Updated On : 2017-02-17 23:21:41
हिन्दी ख़बर' का बड़ा असर, आखिर नींद से जागी आम्रपाली ग्रुप
हिन्दी ख़बर' का बड़ा असर, आखिर नींद से जागी आम्रपाली ग्रुप

नई दिल्ली। एक बार फिर से आपके अपने चैनल हिन्दी ख़बर की ख़बर का बड़ा असर हुआ है। धोनी के नाम पर लोगों को धोखाधड़ी का मामला उठाए जाने के बाद अब आम्रपाली के डायरेक्टर शिव प्रिया ने गुहार लगाई है कि अनिल शर्मा की बेटी की शादी हो जाने दीजिए, सभी खरीदारों की दिक्कतें दूर कर देंगे। आगे से सभी खरीदारों को सही जानकारी दी जाएगी और काम में तेज़ी लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- आम्रपाली के MD ने लोगों के पैसे से बनाई निजी संपत्ति, धोनी के नाम पर दिया धोखा

इसलिए मानवता के आधार पर 'हिन्दी ख़बर' ने शिव प्रिया के निवेदन को स्वीकार कर लिया है और जयपुर के एक पांच सितारा होटल 20 फरवरी को होने वाली अनिल शर्मा की छोटी बेटी की शादी में व्यवधान ना डालने का फैसला किया है।

लेकिन अगर आम्रपाली की तरफ से फिर कोई हीला-हवाली अथवा चालबाज़ी की गई तो खरीदारों के हितों की रक्षा के लिए 'हिन्दी ख़बर' पुन: मोर्चा संभालने में तनिक भर की देरी नहीं करेगा। 'हिन्दी ख़बर' इस मुद्दे को अंजाम तक पहुंचा कर ही दम लेगा। ये हमारा प्रण है और जुनून भी। 23 फरवरी को शिव प्रिया से 'हिन्दी ख़बर' की मुलाकात का कार्यक्रम है। इसी दिन आम्रपाली के मैनेजमेन्ट से अधिकृत तौर पर ठोस ऐलान करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दिवालिया हो सकता है आम्रपाली बिल्डर, लेज़र पार्क प्रोजेक्ट के बाहर लोगों का अर्धनग्न प्रदर्शन

गौरतलब है कि आशियाना ढूंढ रहे लोगों को क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के नाम पर आम्रपाली ग्रुप ने जमकर बेवकूफ बनाया। दरअसल, ग्राहकों द्वारा 2010 में बुक कराए गए फ्लैट्स का अभी तक पजेशन नहीं मिला है। वहीं आम्रपाली ने अपने कई प्रोजेक्ट्स का ठेका अब किसी और कंपनी को दे दिया है। परेशान लोगों का कहना है कि या तो हमें घर दो या फिर ज़हर दो।

हिन्दी ख़बर, आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा से परेशान लोगों के साथ खड़ा है और पूरा प्रयास कर रहा है कि लोगों को उनका हक मिले। हिन्दी ख़बर के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल आज आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा का सारा कच्चा चिट्ठा खोला। उन्होंने बताया कि किस तरह से आम्रपाली ग्रुप ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है?


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x