हिन्दी ख़बर का असर, UP पुलिस ने कहा, पीड़िता को मिलेगा इंसाफ

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-16 22:50:13
हिन्दी ख़बर का असर, UP पुलिस ने कहा, पीड़िता को मिलेगा इंसाफ

नई दिल्ली। गाजियाबाद के मुरादनगर थाने के एक सिपाही द्वारा महिला के साथ की गई बदसलूकी के मामले में हिन्दी ख़बर पर दिखाई गई ख़बर का बड़ा असर हुआ है। यूपी पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है।

दरअसल, हिन्दी ख़बर पर पीड़ित ने अपने साथ हुई बदसलूकी की आपबीती बताई थी। चैनेल के डिप्टी ब्यूरो चीफ मनीष पाण्डेय ने इस बाबत ट्विटर पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने यूपी पुलिस में तैनात मुरादनगर थाने के सिपाही के शर्मनाक हरकत को उजागर किया।

मनीष पाण्डेय ने ट्वीट किया कि गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, मुरादनगर थाने में महिलाओं से की बदसलूकी, थानेदार हरदयाल सिंह यादव पर आरोप।

 

इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए यूपी पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पीड़िता की सूचना पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

गौरतलब है कि गाजियाबाद के मुरादनगर थाने में सिपाही के ऊपर दो हजार रुपए उधार के बदले महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा है। घटना होली के दिन की बताई जा रही है। पीड़ित महिला की मानें तो दो हजार रुपये चुकाने के बहाने उसे थाने में बने कमरे में बुलाया गया और उसके साथ बदसलूकी की गई।

पीड़िता ने जब इस बाबत मीडिया से अपने साथ हुई बदसलूकी के बारे में बताया तो वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया, जिसमें महिला खुद अपनी आपबीती सुना रही है।

आपको बता दें कि मुरादनगर थाने के दारोगा हरदयाल सिंह यादव है, जो सपा के करीबी माने जाते है और हमेशा से मलाईदार पोस्ट पर रहे है। हरदयाल सिंह हमेशा विवादों में रहें हैं।

 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार