Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पुलिस को फिर चकमा दे गई हनीप्रीत, दिल्ली में होने की मिली थी ख़बर

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-09-26 12:59:54
 पुलिस को फिर चकमा दे गई हनीप्रीत, दिल्ली में होने की मिली थी ख़बर via
पुलिस को फिर चकमा दे गई हनीप्रीत, दिल्ली में होने की मिली थी ख़बर

चंडीगढ़। हनीप्रीत पुलिस के लिए सर का दर्द बनी हुई है। कभी नेपाल में उसकी मौजूदगी के कयास लगाए जाते है, तो कभी दिल्ली में उसके होने की ख़बर मिलती है। हाल ही में हनीप्रीत के दिल्ली में होने की ख़बर के बाद हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी कराया। दिल्ली में छापा मारने के बाद हनी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाई।

दरअसल दिल्ली में हनीप्रीत के वकील के घर पर उसके आने और अग्रिम जमानत याचिका दायर करने की ख़बर से हरियाणा पुलिस चौक्कनी हो गई। इसके बाद आनन फानन में गिरफ्तारी वारंट जारी करने के बाद पुलिस ने दिल्ली में छापा मारा, जिसके बाद हनीप्रीत वहां से गायब हो गई।

पुलिस को हनीप्रीत के दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एक मकान ए-9 में होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने वहां छापा मारा, लेकिन हनीप्रीत वहां नहीं मिली। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि यदि अब हनीप्रीत नहीं मिली तो उसे भगोड़ा घोषित कर दिया जाएगा।

बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है। इससे पहले ख़बर मिली थी कि हनीप्रीत नेपाल मे है, जिसके चलते सीमा पर उसके लापता के फोटों भी चस्पा कर दिए गए थे। इसके साथ ही पुलिस ने वहां पर छापेमारी भी की थी।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x