नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी 'दंगल': आमिर खान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 11:08:18
नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी 'दंगल': आमिर खान

मुंबई। सरकार के नोटबंदी के फैसले का असर उस समय रिलीज हुई दो फिल्मों पर साफ तौर पर देखने को मिला। इसके बावजूद आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म दंगल को लेकर काफी उत्साहित हैं । उन्हे उम्मीद है की दंगल इस माहौल में भी अच्छा कारोबार करेगी । पीएम नरेंद्र मोदी के 500 और 1,000 रुपए के नोटों का चलन बंद करने के फैसले के चलते कहीं हर-हर मोदी तो कहीं हाय- हाय मोदी के नारे लग रहे हैं।   ।

यह भी पढे-नोटबंदी एक अच्छी पहल है, इसे गलत कहने वालों का विरोध होः राजपाल यादव

 आपको बता दें कि ‘रॉक ऑन 2’ और ‘फोर्स 2’ जैसी फिल्मों का कारोबार नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ है।आमिर ने कहा कि “मुझे उम्मीद है कि इससे नोटबंदी से हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी। मुझे लगता है कि चीजें धीरे धीरे सामान्य हो रही हैं। मुझे लगता है कि ‘रॉक ऑन 2’ प्रभावित हुई क्योंकि यह उसी समय रिलीज हुई थी।”

‘दंगल’ के प्रमोशन के सिलसिले में एक कार्यक्रम आमिर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि जिस तरह ‘डियर जिंदगी’ काफी अच्छा कर रही है, वैसे ही उम्मीद है कि इससे हमारी फिल्म भी नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी।

यह भी पढेजॉन अब्राहम ने की पुष्टि, जल्द लेकर आएंगे 'फोर्स 3'


उन्होंने साथ ही कहा कि वह फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करेंगे। फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है। आमतौर पर खेल आधारित फिल्मों के निर्माता सरकार से कर मुक्त करने की मांग करते हैं।

आमिर ने कहा, “मेरा मानना है कि यह फिल्म कर से छूट हासिल करने के मापदंडों पर खरी उतरती है। लेकिन इसका (कर मुक्त करने का) फैसला मैं नहीं कर सकता, यह सरकार को तय करना है। हम रिलीज से पहले इसे कर मुक्त करने के लिए आवेदन देंगे, यह एक प्रक्रिया है जो सफल भी हो सकती है और नहीं भी। मैं बता नहीं सकता कि इसमें कितना समय लगेगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार