पाकिस्तान के हॉट चायवाले का म्यूजिकल ऐल्बम हुआ लॉन्च

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 22:19:48
पाकिस्तान के हॉट चायवाले का म्यूजिकल ऐल्बम हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त लुक्स से रस्टार बनने वाला पाकिस्तान का चाय वाला इस बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है। अरशद अब पाकिस्तानी बैंड ली माफिया मुंदीर के साथ अपनी पहली म्यूजिकल ऐल्बम में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, अरशद खान इस बार एक म्यूजिक वीडियों में सामने आए हैं। इस म्यूजिक वीडियो को उसमैस खान ने डायरेक्ट किया है और पाकिस्तानी बैंड लिल माफिया मुंदीर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस गाने के बोल हैं 'चायवाला, चायवाला, जिसका है अंदाज निराला, जिसका खुला किस्मत का ताला', वीडियो एक न्यूज स्टूडियों से शुरू होता है जिसमें एंकर ब्रेकिंग न्यूज पढ़ता है।

कुछ समय पहले अरशद खान इस्लामाबाद में पेशावर मोड़ स्थित इतवार बाजार में चाय की दुकान चलाते थे। अरशद ने एक स्थानीय चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें देखने के लिए बहुत सारे लोग आते हैं, कोई उनसे बात करना चाहता है तो कोई उनके साथ फोटो लेना चाहता है।

इसके बाद अरशद की तस्वीर फोटोग्राफर जिया अली ने ली और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर पर लोगों ने खब कमेंट किए। अशरद को हॉट चायवाला भी कहकर संबोधित किया गया।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार