अब रितिक रोशन बनेंगे टीचर, IIT की सुपर 30 क्लास में देंगे कोचिंग

Edited by: PoojaDevi Updated: 26 Sep 2017 | 11:47 AM
detail image

मुंबई। बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है। अब इसी क्रम में बिहार की सुपर 30 क्लासेस के ऊपर भी जल्द ही बायोपिक बनने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बायोपिक में बिहार के आनंद का किरदार रितिक रोशन निभाएंगे।

बता दें कि ये फिल्म आनंद पर आधारित होगी, जो बिहार के पटना के रहने वाले हैं, जो आईआईटी के एंट्रेस एग्जाम के लिए क्लास चलाते हैं। इन क्लास में वो ऐसे 30 बच्चों को फ्री में कोचिंग देते हैं जो, जो काबिल हैं, लेकिन उनके पास पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं। इन बच्चों को 1 साल तक तक कोचिंग देने के बाद हर साल के सफलता का ग्राफ 100 प्रतिशत ही होता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रितिक और आनंद कुमार की एक तस्वीर भी सामने आई थी। इस तस्वीर को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रितिक इस तस्वीर में अपने रोल को समझ रहे थे।

इस बात पर जब आनंद कुमार से पूछा गया तो उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म के निर्माता उनके पास आए और बोले कि उन्हें मेरे जीवन पर एक फिल्म बनानी है। इस पर मैं बहुत खुश हुआ और मैंने इसके लिए हां कर दिया। उन्होंने ये भी कहा कि निर्माता विकास बहल उनके जीवन को अच्छे तरीके से दिखा सकते हैं।

इसके अलावा रितिक के बारे में उन्होंने कहा कि रितिक का काम हमेशा से बहुत प्रभावित करता रहा है, इसलिए मुझे विश्वास है कि रितिक इस रोल के साथ न्याय करेंगे और इस चरित्र को यादगार बना देंगे।