पति ने मोबाइल पर बात करने से किया मना, पत्नी ने जलाया जिंदा

Edited by: Shivani Updated: 13 Feb 2018 | 07:19 PM
detail image

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति को जिंदा जला दिया। आरोपी पत्नी ने मामूली बात पर अपने पति को आग के हवाले कर दिया। इलाज के दौरान उसके पति की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर पुलिस अधिक्षक ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए।

जानकारी मिली है कि मृतक ननके (35) और उसकी पत्नी पूजा का मोबाइल पर बात करने को लेकर विवाद हो गया था। फोन पर बात नहीं करने देने से पूजा अपने पति से नाराज थी। झगड़े की रात ननके खाना खाकर सो गया। रात को पूजा ने मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

उसी चीखने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों ने दरवाजा तोड़कर ननके को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में इस मामले में मीडिया के दखल से केस दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने के बाद ननके के भाई राजकुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। इस मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है।