देश की सुरक्षा के लिए मैं टेढ़ा भी सोच सकता हूं: मनोहर पर्रिकर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-06 16:57:22
देश की सुरक्षा के लिए मैं टेढ़ा भी सोच सकता हूं: मनोहर पर्रिकर

आगरा। "जहां तक देश की सुरक्षा का मामला है, मैं टेढ़ा भी सोच सकता हूं। ये बातें खुद रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने आगरा में लोगों को संबोधित करते हुए कही। नियंत्रण रेखा के पार जाकर आतंकवादियों के ठिकानों पर भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के एक सप्ताह बाद रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गुरूवार को आगरा पहुंचे।"

सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बोलते हुए रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा, "यह सौ फीसदी परफेक्ट हमला था।" उन्होंने ये दावा भी किया, "जब कभी बड़े-बड़े देश भी सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, तो इतनी कामयाबी उन्हें भी हासिल नहीं होती।" रक्षामंत्री ने यह भी स्पष्ट कहा कि सरकार को इस कार्रवाई का कोई सबूत जारी करने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत कई राजनैतिक दलों की मांग रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक से राजनैतिक फायदा उठाने के विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए मनोहर पर्रिकर ने कहा कि इस तरह का जो भी कार्यक्रम उन्होंने देखा है, वह उनके सम्मान के लिए नहीं किया, बल्कि सेना तथा 'प्रधानमंत्री के नेतृत्व' की खातिर किया गया। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा, "किसी ने कहा कि मैं बहुत सीधा-सादा हूं। मुझे लगता है, रक्षामंत्री को सीधा नहीं रहना चाहिए, खासकर तब जब मामला देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने का हो।"


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार