मैं मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता: अभय देओल

Edited by: Editor Updated: 21 Oct 2016 | 12:58 PM
detail image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल को हर कोई जानता है। अभय अपने गंभीर अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में उनकी पहचान एक सीरियस अभिनेता के रूप में है। असल जिंदगी में भी अभय एक गंभीर शख्स हैं, लेकिन पाक कलाकारों पर लगे प्रतिबंध से जुड़े सवाल पर अभय ने जो मौजूदा केंद्र सरकार के बारे में कहा, उसे सुन आप चौंक जाएंगे। अभय ने कहा कि वह केंद्र की मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अभय देओल से पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि वह केंद्र की मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेते हैं। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा, 'अगर आप पाकिस्तान पर कुछ प्रतिबंध लगाना चाहते हैं, तो पूरी तरह उससे दूरी बना कर रखें। सिर्फ पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध मत लगाइए।

पाकिस्तान से होने वाले व्यापार पर भी बैन लगाइए, वहां से आने वाली चीजों पर प्रतिबंध लगाइए। अगर आप कोई काम आधा ही करते हैं, तो आपको कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। मैं भी केंद्र सरकार को गंभीरता से नहीं लेता हूं।' अभय देओल यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा, 'अभी जो कुछ हो रहा है, उससे नहीं लगता कि आप वो करना चाहते हैं। इससे लगता है कि आप पब्लिसिटी पाने के लिए हल्ला कर रहे हैं। मैं आपका इस फैसले में समर्थन करता, अगर इससे पाकिस्तान को कोई फर्क पड़ता या इससे हमारे जवानों को कोई मदद मिलती।'

आपको बता दें कि इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर काफी हंगामा हो रहा है। कुछ राजनीतिक पार्टियां फिल्म को रिलीज होने नहीं देना चाहतीं, क्योंकि इसमें पाक कलाकारों ने काम किया है।