काश मैंने ज्योतिषी की बात मान ली होती: करण जौहर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-08 13:35:25
 काश मैंने ज्योतिषी की बात मान ली होती: करण जौहर

नई दिल्ली। फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज पर संकट के बादल छाए हुए हैं। ऐसी आशंकाए लगाई जा रही हैं कि फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज नहीं हो पाएगी। वहीं इस बीच एक चौंकानेवाली बात सामने आई है। करण जौहर कि माने, यह भविष्यवाणी पहले ही हो गई थी कि 'ऐ दिल है मुश्किल' आगे चलकर कई मुश्किलों का सामना करेगी। करण जौहर को अब इस बात का अफसोस हो रहा है कि क्यों उन्होंने उस ज्योतिषी की बात नहीं मानी, जिसने उन्हें फिल्म का नाम ना बदलने की हिदायत दी थी।

जानकारी के मुताबिक करण ने जब फिल्म पर काम शुरू किया था, तो इसका नाम 'ऐ दिल' रखा था, लेकिन बाद में करण ने इसके साथ 'है मुश्किल' भी जोड़ दिया। करण जौहर ने जब फिल्म के नाम के साथ 'मुश्किल' शब्द जोड़ा था, तो उन्हें एक ज्योतिषी ने चेताया था कि ऐसा करना उनके लिए परेशानी का सबब हो सकता है। इस ज्योतिषी की बात अब सही साबित होती नजर आ रही है। फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल छाए हुए हैं। ऐसे में करण जौहर को ज्योतिषी की बात मानने पर अफसोस हो रहा है, लेकिन अब उनके हाथ में कुछ नहीं रह गया है।

उरी हमल के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने साफ कर दिया है कि जब तक 'ऐ दिल है मुश्किल' से पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का किरदार हटाया नहीं जाता, तब तक फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। गुरुवार को फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इम्पा) ने मनसे के नेताओं से बात की थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार तो फिल्म में काम करने के बाद अपने पैसे लेकर चले गए। लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई तो प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान होगा। लेकिन मनसे मानने को तैयार ही नहीं है।

'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज डेट 28 अक्टूबर है। फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। फवाद खान ने फिल्म में एक छोटा-सा किरदार निभाया है, लेकिन करण फिल्म से फवाद का किरदार हटाने को तैयार नहीं हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार