IIFA: वरुण को बाहुबली-3 में कास्ट करने से करण ने किया इंकार

Edited by: Editor Updated: 17 Jul 2017 | 12:33 PM
detail image

नई दिल्ली। वरुण धवन ने IIFA अवॉर्ड्स 2017 में 'ढिशूम' मूवी में कॉमिक रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। उन्होनें यह अवॉर्ड अपने पिता डेविड धवन और भाई को समर्पित किया।

यह भी पढ़ें- IIFA 2017: सलमान की 'सुल्तान' को नहीं मिला एक भी अवॉर्ड, पढ़े विनर्स की पूरी लिस्ट

स्टेज पर अवॉर्ड लेते वक्त वरुण काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने अपना अवॉर्ड अपने भाई रोहित धवन को समर्पित किया। इतना ही नहीं, वरुण ने इस मौके पर करण जौहर से कुछ ऐसी डिमांड कर डाली जिसे सुनकर एक पल को कोई भी चौंक जाए। दरअसल, वरुण ने जौहर से 'बाहुबली 3' में खुद को कास्ट करने की विनती की, लेकिन करन ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया।

वरुण ने ट्रॉफी लेने के बाद स्टेज पर कहा कि मैंने हमेशा चॉकलेट बॉय और कॉमिडी रोल्स किए हैं। अब मैं कुछ सीरियस करना चाहता हूं यार। तो करण, अगर बाहुबली 3 बनी तो क्या उसमें मुझे रोल मिलेगा।?' इसके बाद करन ने कान में स्टेज पर साथ खड़े सैफ अली खान ने कुछ कहा और पल भर बाद करन ने जवाब दिया - नहीं।

यह भी पढ़ें- IIFA: इतना बुरा परफॉर्म करने के बाद भी ऑर्गनाइजर देते हैं पैसेः सलमान

करण का जवाब सुनकर वरुण और ऑडियंस चौंक गई। वरुण ने रोल नहीं देने का कारण पूछा तो करण ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। ऐसा लगता है कि करण जौहर प्रभास और राणा दग्गुबाती की हिट जोड़ी को रिप्लेस करना नहीं चाहते हैं।

वरुण धवन के अलावा शो में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दिशा पाटनी, दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, अनिल कपूर, एआर रहमान आदि सिलेब्रिटीज भी मौजूद थे। सुशांत सिंह राजपूत, कृति सैनन, कटरीना कैफ, सलमान खान ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया।