Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

श्रद्धा के साथ सूनसान आईलैंड पर वक्त बिताना चाहते हैं भुवनेश्वर

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-04-21 13:42:40
श्रद्धा के साथ सूनसान आईलैंड पर वक्त बिताना चाहते हैं भुवनेश्वर
श्रद्धा के साथ सूनसान आईलैंड पर वक्त बिताना चाहते हैं भुवनेश्वर

नई दिल्ली। आईपीएल स्टार भुवनेश्वर कुमार का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे तीन लोगों के नाम पूछे गए, जिनके साथ वह किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना चाहेंगे। जवाब में जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि भुवी के करियर को आकार देने में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का महती योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की ज़बान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया। 

यह भी पढ़ें- ट्विटर पर भावुक हुए तेंदुलकर और शाहरूख खान

अब तक यह कभी सामने नहीं आया था कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के ज़ोरदार फैन हैं। उत्तर प्रदेश के बालक भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे।

भुवनेश्वर कुमार ने इस सीज़न में भी पिछली बार की अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखा है, और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में लिए पांच विकेटों समेत अब तक कुल 15 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं, जबकि आईपीएल 2016 में उन्होंने ही पर्पल कैप जीता था।

यह भी पढ़ें- धोनी को बड़ी राहत: धार्मिक भावना आहत करने का मामला रद्द

इंडियन प्रीमियर लीग, यानी आईपीएल 2017 के दौरान सनराइज़र्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार आजकल शानदार फॉर्म में हैं, और इस साल के टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में सबसे आगे हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार


x