Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बगदादी ने कहा, 'नदियों की पानी की जगह काफिरों का खून बहाओ'

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-03 11:44:47
बगदादी ने कहा, 'नदियों की पानी की जगह काफिरों का खून बहाओ'
बगदादी ने कहा, 'नदियों की पानी की जगह काफिरों का खून बहाओ'

नई दिल्ली। इराक के मोसुल में आईएसआईएस के खिलाफ हो रही जंग के दैरान ही आईएस का आका अबु बक्र अल-बगदादी का एक ऑडियो मैसेज सामने आया है। मैसेज में बगदादी ने आईएसआईएस हमलावरों से कहा कि वे काफिरों पर इतने हमले करें कि उनकी जमीन पर अफरा-तफरी मच जाए। साथ ही नदियों में पानी की जगह काफिरों का खून बहने लगे।

बगदादी ने आईएस आतंकियों को जीत का भरोसा दिलाते हुए पीछे ना हटने का संदेश दिया है। साथ ही बगदादी ने अपने लड़ाकों को इराकी सेना का पूरी ताकत से मुकाबला करने को कहा।

रिपोर्ट के मुताबिक आईएस से जुड़े अल-फुरकान संगठन ने गुरुवार को यह ऑडियो मैसेज जारी किया। मैसेज में बगदादी अपने लड़ाकों से कहता है कि, 'आईएस की जीत निश्चित है। इस्‍लामिक स्‍टेट आज जो युद्ध लड़ रहा है और जिहाद को आगे बढ़ा रहा है, उसने हमारे भरोसे को मजबूत किया है और यह सभी चीजें हमारी जीत की शुरुआत हैं।'

सूत्रों के मुताबिक बगदादी ने अपने ऑडियो मैसेज में हमलावरों से कहा कि वे काफिरों पर इतने हमले करें कि उनकी जमीन पर अफरा-तफरी मच जाए। साथ ही नदियों में पानी की जगह काफिरों का खून बहने लगे। बता दें कि मोसुल में आईएस के खिलाफ जंग तेज हो चली है। अमेरिका की अगुवाई में इराकी सेना ने मोसुल को चारों तरफ से घेर लिया है।


दुनिया पर शीर्ष समाचार


x