Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता हैः शिवराज

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-14 03:48:48
आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता हैः शिवराज
आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता हैः शिवराज

नई दिल्ली। चुनाव का रंग सभी नेताओं पर कुछ ऐसा चढ़ा है कि आए दिन अनोखे बयान सुनने को मिल रहें हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजम खान ऐसे नेता हैं कि अगर उनका नाम ले लूं, तो नहाना पड़ता है। शिवराज ने यह बातें कानपुर के सीसामऊ में चुनावी सभा में कहीं। उन्होंने आजम खान के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की सपा सरकार को अपराधियों पर लगाम ना कसने के लिए भी घेरा।

यह भी पढ़ें- सपा में जो कुछ भी हुआ वह ड्रामा थाः अमर सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है और धर्म के नाम पर भेदभाव करती है। वोट बैंक के चक्कर में अपराधियों को छूट दी जाती है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो फिर यहां का विकास भी भाजपा के अन्य राज्यों की तरह होगा।

उन्होंने कहा कि जब वह सैफई हवाई अड्डे पर उतरे तो वहां की चमक दमक देखकर दंग रह गए, जबकि कुछ दिनों पहले जब कानपुर आए थे तो यहां मालूम हुआ था कि यहां केवल एयरफोर्स का हवाई अड्डा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तो गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे।

यह भी पढ़ें- कितना कालाधन आया, केंद्र दे जवाबः नीतीश

शिवराज ने पुखरायां में हुए ट्रेन हादसे के बारे में कहा कि वह मध्य प्रदेश से यहां घायलों को देखने आ गए थे, लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री लखनऊ में रहने के बावजूद यहां नहीं आए थे। शिवराज सिंह ने भाजपा को वोट कहने की बात कहते हुए लगातार सपा सरकार को घेरा।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार