अल्मोड़ा में दिए भाषण में शाह ने जीता पहाड़ियों का दिल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-23 15:38:06
 अल्मोड़ा में दिए भाषण में शाह ने जीता पहाड़ियों का दिल

अल्मोड़ा। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने अल्‍मोड़ा में अपने भाषण के दौरान कई पहलुओं को छुआ। करीब 24 मिनट के भाषण में उन्होंने फौजियों और युवाओं के लिए काफी कुछ कहा। उन्होंने भ्रष्टाचार पर करारी चोट करते हुए समृद्ध उत्तराखंड के 'परिवर्तन' का जिम्मा युवा कार्यकर्ताओं को सौंपा।

अल्मोड़ा को देश का सबसे खूबसूरत शहर बताते हुए अमित शाह ने भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत व पूर्व पर्वतीय विकास मंत्री स्व.सोबन सिंह जीना को याद किया।

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने विद्यार्थियों को जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार को लेकर सवाल किए और पूछा कि अब भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड के लिए रावत सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए कि नहीं। क्या 'पहाड़ की जवानी और पानी' पहाड़ के काम नहीं आना चाहिए। विकसित हिमालयी राज्य, रोजगार, भय मुक्त प्रदेश चाहिए या नहीं, तो इसके लिए भाजपा का उत्तराखंड में जीतना जरूरी है या नहीं।

मिली जानकारी के मुताबिक जहां इन सभी सवालों के जवाब 'हां' में मिले, तो वहीं शाह समेत पूर्व मुख्यमंत्रियों, पार्टी के प्रदेश व राष्ट्रीय नेताओं का जोश भी बढ़ गया। बताया जाता है कि शाह ने भाषण का समापन भारत माता के वंदन एवं 'वंदेमातरम्' से किया।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार