Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

गुजरात में केजरीवाल को बताया गया पाकिस्तान का हीरो

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-13 22:55:26
गुजरात में केजरीवाल को बताया गया पाकिस्तान का हीरो
गुजरात में केजरीवाल को बताया गया पाकिस्तान का हीरो

अहमदाबाद। आगामी 16 अक्टूबर को सूरत में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की सभा होने वाली है। लेकिन केजरीवाल की सभा से पहले गुजरात में पोस्टर वार शुरु हो गया है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री को ओसामा और हाफिज सईद के साथ पाकिस्तान का हीरो बताया गया है।

जनसभा को लेकर लगाए गये पोस्टर न सिर्फ फाड़े गए बल्कि उनपर कालिख भी पोती गयी है। इतना ही नहीं केजरीवाल को आतंकियों के साथ दर्शाते हुए उन्हें पाकिस्तान का हीरो बताने वाला पोस्टर भी लगाया गया है। हालांकि आप नेता इसके पीछे बीजेपी का हाथ बता रही है।

केजरीवाल के पाकिस्तान का हीरो बताने वाले ये पोस्टर सूरत के वराछा इलाके में लगे हैं। इस पोस्टर में केजरीवाल आतंकी बुरहान वानी, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मुखिया हाफिज सईद और आतंकी संगठन अल कायदा के मुखिया रहे ओसामा बिन लादेन के साथ नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को लगाने वालों ने तीनों आतंकियों के साथ अरविन्द केजरीवाल को भी पाकिस्तान का हीरों बताया है। विरोध का सुर इतने पर ही नहीं रुका है। केजरीवाल की जनसभा वाले क्षेत्रों में नर्मदा डैम को रुकवाने का विरोध करनेवाली मेघा पाटकर के साथ भी केजरीवाल को दिखाया गया है।

इन पोस्टरों में आप के नेताओं को गुजरात के किसानों का विरोधी बताने के साथ-साथ दिल्ली में बलात्कार, फर्जी डिग्री, शराब और स्वास्थ्य विभाग में अपने काम के प्रति लापरवाह बताया गया है। शहर में रातों-रात लगे इन पोस्टरों को देखकर आम आदमी पार्टी के लोगों में गुस्सा है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी गुलाब यादव की माने तो इस तरह का विरोध करने के पीछे बीजेपी के लोग हैं। हालांकि बीजेपी के जिला प्रमुख ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार