अभ्यास मैच के पहले दिन स्मिथ-मार्श ने जड़े शानदार शतक

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-17 07:12:55
अभ्यास मैच के पहले दिन स्मिथ-मार्श ने जड़े शानदार शतक

मुंबई। भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभी इंडिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। कप्तान स्टीवन स्मिथ (107) और शॉन मार्श (104) की नाबाद शतकीय पारियों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन इंडिया-ए के खिलाफ दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए हैं।

इस अभ्यास मैच में दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ दिया। उन्होंने दिखा दिया की भारतीय परिस्थितियों में भी उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को आइपीएल की वजह से भारतीय परिस्थितियों में खेलने का खासा अनुभव हो चुका है।

यह भी पढ़ें- बर्थडे विशेष: खेल से लेकर पढ़ाई तक सर्वगुण संपन्न हैं डीविलियर्स

इंडिया ए के खिलाफ मुंबई में स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 161 गेंदों का सामना किया और कुल 107 रन बनाए थे। स्मिथ की पारी में 12 चौके और एक छक्का जड़ा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज शॉन मार्श ने शतक जड़ा। उन्होंने तेज गति से खेलते हुए 73 गेंदों पर 104 रन बनाए। मार्श ने अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया।

अभ्यास मैच में इस तरह का प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज से पहले ही चेतावनी दे दी है कि इस टीम को हल्के में लेने की भूल ना करें। स्मिथ की अगुआई में ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार कुछ बदली-बदली सी दिख रही है। हाल ही में इस टीम ने पाकिस्तान को अपने घर में टेस्ट सीरीज में हाराया था और अब इसकी नजर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर है।

यह भी पढ़ें- चैंपियंस ट्रॉफी से पहले आपस में भिडे़गें भारत-पाकिस्तान

वहीं इस मैच में पांड्या ने पहले दिन आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कुल 7 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया जिसमें से सिर्फ 2 ही उन्हें विकेट दिला सके। पांड्या और सैनी को ही सफलताएं मिलीं।


खेल पर शीर्ष समाचार