भारत का मस्तक झुकने नहीं दूंगा: राजनाथ

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-29 13:53:29
भारत का मस्तक झुकने नहीं दूंगा: राजनाथ


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से हो रही लगातार फायरिंग और बीएसफ के एक जवान शहीद होने पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं राष्ट्र को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारी सेना और जवान पाकिस्तान को करारा जवाब दे रहे हैं। उन्होेंने ने कहा कि भारत का मस्तक झुकने नहीं देंगे। सेना के जवानों पर भरोसा रखिए

राजनाथ ने कहा कि आज देश दिवाली मना रहा है क्योंकि हमारे जवान सीमा पर देश की रक्षा कर रहे हैं। शुक्रवार रात को एलओसी पर कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। सेना के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ भागने से पहले एक आतंकवादी ने बर्बरता की हदें पार करते हुए शहीद मनदीप के शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया।

शहीद के भाई ने कहा कि सिर के बदले सिर चाहिए। वहीं केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि पाकिस्तान को नहीं पता कि वे क्या कर रहे हैं। यह उन्हें प्रभावित करेगा। आतंकवाद 'भस्मासुर' है , जो उन लोगों को ही लील जाता है, जो उसे बढ़ावा देते हैं।

इससे पहले इंटरनेशनल बॉर्डर पर बीएसएफ की जवाबी फायरिंग में सीमा पर पाक रेंजर्स के हौसले पस्त हो गए हैं। मदद के लिए पाक सेना को बुलाया गया है। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर के 15 से ज्यादा जवान मारे गए।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार