इंदौर टैस्ट: गौतम गंभीर को मिल सकती है ओपनिंग की जिम्मेदारी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 16:38:25
 इंदौर टैस्ट: गौतम गंभीर को मिल सकती है ओपनिंग की जिम्मेदारी

इंदौर। केएल राहुल और शिखर धवन चोटिल होने के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इसके चलते यह कयास लगाए जा रहे थे कि दो साल से बाहर चल रहे गौतम गंभीर को ओपनिंग की जिम्मेदारी मिल सकती है। अब इस बात पर भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने सेंकेत दे दिए है बांगर ने विश्वास जताया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 अक्टूबर से शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे व अंतिम टेस्ट में गौतम गंभीर को मौका मिल सकता है।

बांगर ने कहा, गौतम गंभीर एक गुणी खिलाड़ी हैं। टीम से बाहर होने के बाद उन्होंने अपनी राज्य टीम और आईपीएल की फ्रेंचाइज़ी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। और जब उन्हें दिलीप ट्रॉफी में मौका मिला तो उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की और गुलाबी गेंद से खेले गए इस टूर्नामेंट में वह सर्वश्रेष्ठ रन स्कोररों में से एक रहे। उन्होंने हर मायने में अपने आप को साबित किया।

कप्तान विराट कोहली ने भी प्रेस कॉंफ्रेंस में तीसरे टेस्ट मैच के लिए गौतम गंभीर के बार में भी बोला। कप्तान विराट ने गौतम गंभीर के प्लेइंग इलेवन में खेलने के सवाल पर कहा कि 'शिखर धवन की गैर मौजूदगी में गौतम गंभीर ही बतौर ओपनर पहली पसंद हैं'।

अब ऐसा प्रतीत होता है कि गंभीर आखिरकार दो साल के बाद दोबारा भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। यह बिल्कुल दिलचस्प होगा जब गंभीर दोबारा भारत की टेस्ट टीम के लिए बल्लेबाज़ी करेंगे। साथ ही यह देखना होगा की क्या गंभीर फिर से पुराने लय में नज़र आएंगे।


खेल पर शीर्ष समाचार