Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

इंदौर टेस्टः न्यूजीलैंड 299 रन पर ऑल आउट, नहीं मिला फॉलो ऑन

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-10 06:07:15
 इंदौर टेस्टः न्यूजीलैंड 299 रन पर ऑल आउट, नहीं मिला फॉलो ऑन
इंदौर टेस्टः न्यूजीलैंड 299 रन पर ऑल आउट, नहीं मिला फॉलो ऑन

इंदौर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की पूरी टीम 299 रनों पर ऑल आउट हो गई है। भारत ने 557 रनों के पहाड़ से स्कोर का पीछा करने में नाकाम रही न्यूजीलैंड पर फॉलो ऑन का खतरा था, लेकिन भारतीय कप्तान ने फॉलो ऑन नहीं देते हुए बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

भारत के पास अभी भी 276 रनों की बढ़त है और कप्तान कोहली चाहेंगे कि टीम इंडिया तेजी से 200 रन बना कर दूसरी पारी घोषित कर दे और न्यूजीलैंड को खेलने का मौका दे ताकि तीसरा टेस्ट भी जीतकर टीम इंडिया क्लीन स्वीप कर सके।

इससे पहले लेग स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी फिरकी से किवी बल्लेबाजो को खूब परेशान किया और न्यूजीलैंड के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज इंदौर टेस्ट को भारतीय पाली में कर दिया। जबकि उनके जोड़ीदार रविंद्र जडेजा ने 2 विकेट चटकाए।

आज तीसरे दिन की शुरुआत में न्यूजीलैंड की अच्छा खेल रही थी, लेकिन लैथम के आउट होते ही पूरी न्यूजीलैंड की टीम एक के बाद आउट होते चले गए। न्यूजीलैंड की और से मार्टिन गप्टिल ने सर्वाधिक 72 रन बनाए जबिक लैथम ने 53, और जिमी नीषम ने 71 रन बनाए। वहीं बाकी के बल्लेबाज सस्ते में ही चलते बने।

 


खेल पर शीर्ष समाचार