Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पानी भरे गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत, परिजनों का हुआ रो रो कर बुरा हाल

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-07-25 17:39:51
पानी भरे गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत, परिजनों का हुआ रो रो कर बुरा हाल via
पानी भरे गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत, परिजनों का हुआ रो रो कर बुरा हाल

बांदा। बबेरू मे घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। बता दें कि घटना से मृतक के परिजन बेहाल हैं। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।
 
 
बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनिहा पुरवा निवासी शिवम (2) पुत्र बब्बू सोमवार दोपहर घर के बाहर पड़ोसी बच्चों के साथ खेल रहा था। खेल-खेल में अचानक वह पानी भरे गहरे गड्ढे में गिर गया। इससे डूबकर मासूम की मौत हो गई। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। घटनास्थल के नजदीक खेल रहे बच्चों से जानकारी होने पर परिजनों ने पानी भरे गड्ढे में उसकी तलाश की।

यह भी पढ़ें- अभी भी दुकानों में काम करने को मजबूर हैं छोटे बच्चे

तलाशी के दौरान बच्चे का शव पानी भरे गढ्ढे से बरामद किया गया। परिजनों ने बच्चे को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों की हालत बेहाल हो गई। बच्चे की मां गुड़िया घटना को लेकर कई बार गश खाकर बेहोश हुई। परिजनों का कहना है कि वह दो भाइयों में घर छोटा बेटा था। ग्रामीणों का कहना है कि गड्ढे में बारिश का पानी भर गया था। उसी गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत हो गई है। घटना की जानकारी ग्रामीणों की ओर से पुलिस को दी गई है।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x