Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

क्या हार के हताशा में बौखला गई है सपा ?

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-09-11 23:32:35

अटल बिहारी वाजपेयी देश के प्रधानमंत्री रहे ना जाने कितनी विपदाएं आईं, पता नहीं, बीएसपी सुप्रीमो मायावती के कार्यकाल में सूबे पर कोई विपदा आई, नहीं आई, उसका रिकॉर्ड ढूंढना पड़ेगा। बिना संतान के पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी लगातार दूसरी बार सत्ता में हैं, लेकिन पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री। अब तक अज्ञानता के अंधेरे में जी रहे समाजवादियों के ज्ञान का सागर कुलाचे मारकर बह चला और ऐसा ज्ञान प्राप्त हुआ है कि ये भी भूल गए कि लोकतंत्र में राजा का कोई अर्थ नहीं होता, लेकिन विधानसभा चुनाव में हार के बाद ज्ञान की गंगा में डुबकी लगाकर लौटे रामगोविंद चौधरी कह रहे हैं कि राजा संतानहीन होता है तो देश पर विपदाएं आती हैं।

रामगोविंद चौधरी 47 सीटों वाली सपा के एक नेता हैं, रामगोविंद चौधरी जी ने यूपी में हुई कई घटनाओं पर डीप रिसर्च की। वेद,धर्म,शास्त्र सब पढ़ कर चैतन्य चौधरी ने जाना कि अगर राजा संतानहीन हो तो देश पर विपदा आनी तय है। उनका इशारा पीएम मोदी और सीएम योगी की तरफ है, लोकतंत्र में राजा-प्रजा के खोखले सिद्धांत में उलझे चैतन्य चौधरी ये भूल गए कि राहुल बाबा,बहन मायावती,ममता बनर्जी के इर्द-गिर्द संभावनाएं तलाशते वक्त ये ज्ञान क्यों नही आया।

बड़ा दर्द है, इतना दर्द है कि सूबे की चिंता में मरे जा रहे हैं नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी। लेकिन कोई ये न कह दे के सत्ता के मोह में मरे जा रहे हैं। तो जनाब पिछले दिनों हुए रेल हादसे, BRD हॉस्पिटल में बच्चों की मौत, सब लपेट लिए हैं कह रहे हैं कि जब धर्म में अधर्म का प्रवेश होता है तो हर मौत तांडव करती है।

रामगोविंद चौधरी साहब कह तो सही ही रहे हैं, नरेंद्र मोदी के देश प्रधानमंत्री बनने के बाद सबसे बड़ी विपदा तो सपा पर ही टूटी है। कहां 225 सीटों के साथ सूबे में सरकार चला रहे थे, कहां इस बार विधानसभा चुनाव में जनता ने 47 सीटों पर लाकर खड़ा कर दिया है और सपा के कुनबे में घमासान सो अलग। अगर कोई पूछ लेता तो ये भी कह देते अगर देश के प्रधानमंत्री मोदी नहीं होते तो बुरांडी की जनता अब तक रामगोविंद चौधरी अपना राष्ट्रपति चुन चुकी होती।

11 सितंबर, शाम 7 बजे को प्रसारित प्राइम टाइम डिबेट शोजो कहूंगा सच कहूंगा’ का यह एपिसोड हिन्दी ख़बर चैनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।

x