ईशान और जाह्नवी 'सैराट' की रीमेक से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

Edited by: PoojaDevi Updated: 14 Nov 2017 | 12:38 PM
detail image

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स लाइमलाइट में रहते ही हैं, लेकिन आजकल जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं, वो हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर। अब खबर आ रही है कि ये दोनों मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक 'धडाक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर को बी टाउन की हर बड़ी पार्टी में देखा जाता रहा है। इसलिए ये तो पहले ही साफ हो गया था कि जाह्नवी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि जाह्नवी और ईशान शशांक खेतान की फिल्म धड़ाक में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।

दरअसल, काफी समय से इन दोनों के अफेयर की खबरे भी आ रही थी। बीटाउन में ऐसी चर्चा थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। अक्सर ये दोनों स्टार-किड्स एक साथ देखे भी जाते हैं, इनकी क्लोजनेस को को देखकर अक्सर अंदाजा लगाया जाता रहा है कि इनके बीच कुछ ना कुछ जरूर है।

बताया जा रहा है कि ये फिल्म भी लव स्टोरी पर आधारित होगी। इस फिल्म को देश में होने वाली ऑनर किलिंग की घटनाओं पर बनाया गया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू हो जाएगी।