Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

9 दिसंबर को होगी इशांत शर्मा की प्रतिमा से शादी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-03 19:42:57
9 दिसंबर को होगी इशांत शर्मा की प्रतिमा से शादी
9 दिसंबर को होगी इशांत शर्मा की प्रतिमा से शादी

वाराणसी। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां इशांत 9 दिसंबर को बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे। दोनों को मंगलवार को गंगा आरती में भाग लेने के लिये घाट पर देखा गया था।

बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। प्रतिमा की बहन प्रशांति सिंह फिलहाल भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान हैं। तो एक बहन प्रियंका NIS में कोच के तौर पर काम कर रहीं हैं। जबकि दिव्या भारतीय पुरुष अंडर 16 टीम की कोच हैं और आकांक्षा बास्केटबॉल की खिलाड़ी हैं।

प्रतिमा की बहन दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया था, 2013 में दिल्ली में हुए एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में इशांत चीफ गेस्ट बनकर आए थे और वहीं उनकी मुलाकात प्रतिमा से हुई। इशांत जीजू जब भी खाली रहते, वो प्रतिमा का मैच देखने आते थे। एक साल तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा और दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई।

प्रतिमा भी कभी-कभी इशांत का मैच देखने जाती थी। वो उसे ब्यूटी क्वीन कह कर बुलाते हैं, दिव्या ने बताया इशांत और प्रतिमा के बीच 'लव एट फर्स्ट साइट' हुआ। यह बात खुद इशांत जीजू ने बताई थी।


खेल पर शीर्ष समाचार


x