Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मम्मी-पापा को रोमांस करते देखना अच्छा लगता है: अक्षरा

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-20 07:07:44
मम्मी-पापा को रोमांस करते देखना अच्छा लगता है: अक्षरा
मम्मी-पापा को रोमांस करते देखना अच्छा लगता है: अक्षरा

मुंबई। सुपरस्टार कमल हसन की छोटी बेटी और बॉलीवुड़ अभिनेत्री अक्षरा हसन का कहना है कि उन्हें अपने माता-पिता सारिका और कमल हसन को फिल्म 'राजतिलक' में पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना अच्छा लगता है।

बकौल अक्षरा, मुझे अपनी मां को 'परजानिया' और पिता को 'नायकन' एवं 'चाची 420' में देखना अच्छा लगता है और मुझे उन दोनों को 'राजतिलक' में एक साथ देखना अच्छा लगता है। मुझे यह देखना मजेदार लगता है कि कैसे मेरे माता-पिता उस समय प्रेम में पड़े। तभी उनका रिश्ता शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रणबीर-माहिरा की मस्ती का वीडियो

अक्षरा ने आगे बताया कि फिल्म राजतिलक को देखते हुए उन्हें काफी आनंद मिलता है और उन्होंने पर्दे पर वास्तविक जीवन के रोमांस को दिखाया है। यह मेरे मन को खुशी देता है।

गौरतलब है कि अक्षरा हसन ने फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड़ में अपने कैरियर की शुरूआत की थी, जिसमें वह बॉलीवुड़ बादशाह अमिताभ बच्चन और अभिनेता धनुष के साथ नजर आई थी।

यह भी पढ़ें-नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर उठाया हाथ

अक्षरा ने बताया कि उन्होंने अब तक जो काम किया है उससे उनके माता-पिता खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता की परिपक्वता और जिस तरह से वह जीवन में स्थितियों से निपटे हैं, उसे आत्मसात करना चाहती हैं।

अक्षरा की आने वाली फिल्म है 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना'। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म सात अप्रैल को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में टीवी स्टार गुरमीत चौधरी, भोजपुरी स्टार रवि किशन और 'हैप्पी न्यू ईयर' फेम विवान सहित अन्य कलाकार नजर आएगें।

 

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार