J&K: शोपियां में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, 3 जवान समेत 8 घायल

Edited by: Editor Updated: 11 Oct 2016 | 01:35 PM
detail image

श्रीनगर। मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक गश्ती को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में 3 जवान समेत 8 नागरिक घायल बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों पर यह हमला उस समय हुआ है, जब पुलवामा जिले के पंपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। आतंकी यहां पर एक सरकारी इमारत में घुसे हुए है।

आधिकारिक सू्त्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक शोपियां के शिंगलू चौक पर तैनात सुरक्षाबल के जवानों पर आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, इस पर भारतीय सेना कोई कार्रवाई कर पाती इससे पहले आतंकी फरार हो गए। आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के लिए सुरक्षाबलों ने एक खोजबीन अभियान चलाया है। वहीं ग्रेनेड हमले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि भारतीय सीमा पर पाकिस्तानी सेना की वर्दी में लश्कर-ए तैयबा के आतंकवादी घूम रहे हैं। भारतीय सुरक्षाबलों के निशाने से आतंकियों को बचाने के लिए पाक सेना और आईएसआई ने यह नई चाल चली है, सुरक्षा के मद्देनजर भारतीय सेना सर्तक हो गई है। देशभर में दशहरे की धूम है ऐसे में ये आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।