जैकलीन ही होंगी 'किक 2' में सलमान के अपोजिट

Edited by: Editor Updated: 16 Oct 2016 | 03:33 PM
detail image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान सलामान खान की फिल्म 'किक' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म का दुसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। सलमान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे यह तो सभी जानते हैं, लेकिन फिल्म में सलमान के साथ लीड एकट्रेस कोन होगी इसका अभी तक पता नहीं चल पा रहा था। मगर अब फिल्म की हीरोईं का भी पता चल गया है। दरअसल, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक 'किक 2' में सलमान के अपोजिट और कोई नहीं बल्कि जैकलीन ही नजर आएंगी

हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है और जैकलीन भी फिलहाल इस मुद्दे पर चुप रहना ही ठीक समझ रही हैं। जैकलीन से जब पूछा गया कि क्या वो 'किक 2' का हिस्सा है तो उन्होंने बड़ी चालाकी से इस सवाल से बचते हुए कहा, 'फिलहाल मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसी फिल्म में काम कर रही हूं।' कुछ समय पहले 'किक' के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने बताया था कि 'किक' की वजह से उनका करियर आगे बढ़ा है। यह फिल्म उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी बताया था कि इस फिल्म को करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है और इसके बाद से ही उन्हें ज्यादा ऑफर मिलने लगे हैं।

आपको बता दें कि जैकलीन जल्द राज और डीके की एक्शन फिल्म 'रीलोडेड' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं।