'हिंदू आतंकवाद' को लेकर कल से कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन: BJP

Edited by: Shivani Updated: 11 Jan 2018 | 04:44 PM
detail image

नई दिल्ली। कर्नाटक सरकार और बीजेपी में अब जुबानी जंग तेज हो गई है। सीएम सिद्धारमैया ने आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिंदू उग्रवादी बताया था, अब बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस पार्टी का हिंदुओं के प्रति रुख खुल कर सामने आ गया है। इसमें कुछ नया नहीं है।

पात्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान हिंदू आतंकवाद की बात सामने लाई गई थी। अब एक बार फिर कर्नाटक में इस मुद्दे को उठाया जा रहा है। इसके साथ ही पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जनेऊ पहनकर अस्थाई हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस की सोच अब सामने आ रही है।

सिद्धारमैया के बयान के चलते राज्य की बीजेपी नेता शोभा करंदलजे ने ऐलान किया है कि बीजेपी कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सरकार से कहेंगे कि हम बीजेपी और आरएसएस से हैं, इसलिए हमें गिरफ्तार कर लीजिए।

बता दें कि सिद्धारमैया ने कहा था कि आरएसएस और बजरंग दल एक तरह के आतंकवादी हैं। जो भी समाज की शांति को भंग करते हैं उन्हें सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। चाहे वो पीएफआई हो, एसडीपीआई हो या वीएचपी, आरएसएस। इसके बाद सिद्धारमैया ने कहा कि मेरा मतलब था कि बीजेपी और आरएसएस एक हिंदू उग्रवादी हैं।