जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकियो से मुठभेड़ जारी, सेना ने 1 आतंकी मार गिराया

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-19 20:15:19
जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकियो से मुठभेड़ जारी, सेना ने 1 आतंकी मार गिराया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। सुरक्षा बलों को काकापुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी, जिसके बाद जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया। अभी दो और आतंकी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- डीडीए स्कीम के तहत मिलेंगे 13 हजार घर,जनवरी में होगी लॉन्चिंग

पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर ली है। सुरक्षा बलों को भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक मिले हैं। पाकिस्तानी सेना ने सुबह साढ़े दस बजे नौशेरा सेक्टर में बिना किसी उकसावे के 120 एमएम के मोर्टार और छोटे हथियारों का इस्तेमाल कर संघर्षविराम उल्लंघन किया।

गौरतलब है कि सितंबर में पीओके के भीतर आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान और आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तानी सेना भी बौखलाहट में बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तानी सेना मोर्टार दाग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नोटबंदीः विरोध कर रही शिवसेना को चंदे में मिला 87 करोड़ रुपए

बता दें कि शनिवार को भी पाकिस्तान ने 6 घंटों के भीतर दो बार सीजफायर का उल्लंघन किया। रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तान की तरफ से शनिवार सुबह मोर्टार दागे गए और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर उन्हें निशाना बनाया।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार