रेखा और अमिताभ को साथ देख नाराज हो जाती थी जया

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 19:14:12
रेखा और अमिताभ को साथ देख नाराज हो जाती थी जया

मुंबई। रेखा और महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में हर कोई जानता है। सोमवार को रेखा का जन्म दिन है और रेखा और अमिताभ से जुड़ी कोई बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है। हाल ही में रिलीज हुई रेखा की अनऑफिशियल बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' के एक किस्से पर गौर फरमाएं।

यह बात 1978 की है जब प्रकाश मेहरा की 'मुकद्दर का सिकंदर' रिलीज हुई थी। यह आखिरी फिल्म थी जिसमें रेखा-अमिताभ ने साथ काम किया था। तब चर्चा थी कि जया ने अमिताभ को चेता दिया है कि अब वे रेखा के साथ काम नहीं करेंगे।

रेखा ने कहा है 'प्रोजेक्शन रूम में बैठकर मैंने बच्चन परिवार को 'मुकद्दर का सिकंदर' का ट्रायल शो देखते हुए देखा था। जया सबसे आगे वाली पंक्ति में बैठी थीं। अमिताभ और उनके पैरेंट्स पीछे वाली लाइन में थे। वे जया को इतनी अच्छी तरह नहीं देख पा रहे थे जितना कि मैं। जब फिल्म में हमारे लव सीन आए तो मैं जया के चेहरे पर बहते आंसुओं को साफ देख सकती थीं। इस बात के लगभग एक हफ्ते बाद ही इंडस्ट्री में हर कोई मुझ से कह रहा था कि अमिताभ ने अपने प्रोड्यूसरों को साफ कह दिया है कि वो अब मेरे साथ काम नहीं करेंगे। हर कोई मुझे बता रहा था लेकिन उन्होंने एक शब्द भी इस विषय में मुझसे नहीं कहा। जब मैंने सवाल किया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा 'मैं एक बात भी इस बारे में नहीं करूंगा, इस बारे में मुझसे कभी मत पूछना।'


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार