31 दिसंबर तक चलेगा जियो वेलकम ऑफर

Edited by: Editor Updated: 24 Oct 2016 | 05:58 PM
detail image

नई दिल्ली। भारतीय टेलिकॉम कम्पनी रिलायंस जियो जिसने आते ही हंगामा मचा रखा है। अब ट्राई ने रिलायंस जियो को राहत देते हुए इसके वेलकम ऑफर को 3 के बजाए अब 31 दिसंबर तक जारी रखने की मंजूरी दे दी है, जबकि कालिंग की सुविधा लाइफ टाइम फ्री देने पर अपनी सहमति जता दी है।

जियो ने ग्राहकों के इस दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने वाली कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अब लाइफ टाइम फ्री कॉलिंग की सुविधा दे सकती है।

ट्राई ने कहा है कि, टेलिकॉम सेक्टर में आई इस नई कंपनी का प्लान मौजूदा नियमों के अनुरूप है और यह भेदभावपूर्ण नहीं है। ट्राई ने टेलिकॉम ऑपरेटरों को लिखे एक पत्र में कहा, यह पाया गया कि ट्राई में दाखिल किए गए टैरिफ प्लान को आईयूसी का पालन नहीं करने वाला, मनमानीपूर्ण और भेदभावपूर्ण नहीं माना जा सकता।

जियो के इस पैकेज का मुख्य उद्देश्य हमेशा के लिए ग्राहकों को फ्री कॉलिंग की सुविधा प्रदान करना है। 1 सितंबर को रिलायंस जियो को लॉन्च करते हुए रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियो अपने ग्राहकों को इंटरनेट आधारित वॉयस कॉलिंग की सर्विस लाइफ टाइम फ्री देगी।