31 मार्च तक फ्री मिलेगा इंटरनेट डेटा और वाइस कॉलः मुकेश अंबानी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-01 16:18:46
31 मार्च तक फ्री मिलेगा इंटरनेट डेटा और वाइस कॉलः मुकेश अंबानी

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर गुरुवार को कई बड़े एलान किए। उन्होंने नए साल के मौके पर नए और पुराने ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक इंटरनेट डेटा फ्री देने का एलान किया।

मुकेश अंबानी ने कहा कि ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए जल्द ही जियो सिम की होम डिलिवरी शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह भी पढ़ें- इन स्मार्टफोन्स पर अब दिसंबर से नहीं चलेगा व्हाट्सएप

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो उपभोक्ता 31 मार्च 2017 तक फ्री डेटा से लेकर वॉयस कॉल तक सब कुछ फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। चार दिसंबर के बाद के जियो का कनेक्शन लेने वालों को तमाम सेवा मुफ़्त मिलेगी। इसका फायदा जियो के 5 करोड़ 20 लाख ग्राहकों को मिलेगा।

मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि जियो के ग्राहक औसतन अन्य नेटवर्क के मुक़ाबले 25 गुना ज़्यादा डेटा इस्तेमाल कर रहे हैं। रोजाना 6 लाख ग्राहक जुड़ रहे हैं। अब जियो सिमकार्ड की होम डिलिवरी भी होगी।

यह भी पढ़ें- कंपनियों ने पुरानी करेंसी पर मोबाइल बिक्री की मांगी अनुमति

मुकेश अंबानी ने कहा कि अब जियो में भी पोर्टेबिलिटी सेवा शुरू हो गई है। चार दिसंबर के बाद के जियो का कनेक्शन लेने वालों को तमाम सेवा 31 मार्च तक मुफ़्त मिलेगी। बीते तीन में महीने में जियो की ग्रोथ फेसबुक, व्हाट्सएप और स्काइप से ज्यादा तेजी से हुई है।

यह भी पढ़ें- जियो को टक्कर देने उतरी एयरटेल, लॉन्च किया नया प्लान

आधार कार्ड के बारे में बोलते हुए अंबानी ने कहा कि अब 5 मिनट में सिम एक्टिवेट हो जाता है। उन्होंने कहा कि यह सब आधार कार्ड की वजह से हुआ है। मुकेश अंबानी ने कहा कि बीते तीन महीने से जियो के हर रोज 6 लाख नए ग्राहक बन रहे हैं। उन्होंने जियो पर भरोसे के लिए ग्राहकों और सरकार का शुक्रिया अदा किया।


बिजनेस पर शीर्ष समाचार