मैंने समझाया था कि चरित्रवान लोगों को साथ रखो मगर केजरीवाल ने ध्यान नहीं दिया: अन्ना

Edited by: Editor Updated: 16 Dec 2015 | 05:37 PM
detail image

रालेगण सिद्धि। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार पर सीबीआई के छापे को लेकर समाज सेवी अन्ना हजारे ने भी केजरीवाल को नसीहत दी है। इसके साथ ही हजारे ने भारतीय जनता पार्टी को भी दोषी माना है।

अन्ना ने कहा कि इस मामले में भाजपा का भी दोष है। इतना पुराना मामला है और वो अब इस पर काम कर रहे हैं, उसी वक़्त कारवाई की जानी चाहिए थी। अरविंद को मैंने कई बार समझाया था कि अपने आस-पास चरित्रवान लोग रखना चाहिए और बेईमान या कलंकित लोगों को खुद से दूर रखना चाहिए। मगर सीबीआई के छापों से लग रहा है कि अरविन्द ने मेरी समझाईश पर ध्यान नहीं दिया।

बता दें कि एक कंपनी को फायदा पहुंचाने के मामले में कल सीबीआई ने राजेंद्र के घर और दफ्तर पर छापे मारे थे। इसे लेकर आज भी उनसे पूछताछ की जा रही है। इसे लेकर दिल्ली की आप सरकार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए लोकतंत्र के लिए काला दिन करारा दिया।

वहीं आज केजरीवाल ने ट्वीट कर वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बनाते हुए उनके पूछा है कि वह डीडीसीएम की जांच पर इतना घबरा क्यों रहे हैं। केजरीवाल का कहना है कि सीबीआई छापे के बहाने इस केस से जुड़ी फाइल ले गई है।