केआरआके ने अजय पर किया कमेंट, कहा खतरनाक इंसान है अजय

Edited by: Editor Updated: 30 Oct 2016 | 09:20 AM
detail image

नई दिल्ली। अपने कमेंटस के लिए मशहूर कमाल राशिद खान बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। केआरके एक के बाद एक अजय के खिलाफ कई कमेंट कर चुके हैं और इस बार फिर से उन्होंने अजय पर कमेंट करते हुए कहा है कि वो खतरनाक इंसान हैं।

दरअसल, केआरके पर अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का प्लॉट लीक करने का आरोप है। भारत में यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हुई है और केआरके पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले ही फिल्म का पहला सीन और प्लॉट ट्विटर पर डाल दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक केआरके ने यह फिल्म दुबई में देखी थी। माना जा रहा है कि उन्होंने वहां यह फिल्म रिकॉर्ड की और उसके बाद ओपनिंग सीन पोस्ट कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने ट्वीट्स की एक सीरीज चलाई और फिल्म की पूरी कहानी पोस्ट कर दी। अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा,'मेरे मुताबिक अजय देवगन बहुत ही खतरनाक इंसान हैं, जिनके पास काला दिल हैं। वो बड़ा स्टार बनने के लिए अपने धर्म तक का यूज करने से नहीं चूकते हैं, जबकि बॉलीवुड इन सब चीजों में विश्वास नहीं रखता।'

इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर 'शिवाय' बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई तो मैं अजय के घर नौकरी करुंगा। हालांकि बाद में उन्होंने यह सबकुछ डिलीट कर दिया।