गठबंधन पर कमल हासन का रजनीकांत पर आरोप, कहा- 'उनकी राजनीति में है भगवा रंग'

Edited by: Kavya_Mishra Updated: 11 Feb 2018 | 02:01 PM
detail image

नई दिल्ली। दो बड़े कलाकार कमल हासन और रजनीकांत बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने वाले हैं। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अभिनेता साथ में गठबंधन करेंगे।

इन कयासो को रोकने के लिए कमल हासन ने अपना रूख साफ कर कहा कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखता है, अगर वह नहीं बदलता है तो मैं उनके साथ गठबंधन की संभावना नहीं देखता हूं। हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन राजनीति अलग चीज है।

कमल हासन ने अमेरिका के हावर्ड यूनिवर्सिटी में मोदी सरकार को आड़े हाथ लेकर कहा, 'सरकार हमें खाने के लिए पर्याप्त बीफ नहीं दे रही है और वो हमें ये बताना चाहती है कि हम क्या खाएं क्या न खाएं।' कमल हासन लगातार वॉर करते रहे, उन्होंने लव जिहाद पर कहा कि प्यार दुनिया भर में विजयी होता है।

गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने कहा कि पहले दोनों को पार्टी बनाने दें और अपनी नीतियां घोषित करने दें। इसके बाद नीतियां बनाई जाएंगी और देखा जाएगा कि गठबंधन पर विचार किया जाए या नहीं। हासन ने कहा था कि रजनीकांत के साथ समझौता करने का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है, क्योंकि दोनों अलग-अलग चीजें हैं।

लेकिन जब रजनीकांत से इन सब पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि हासन के साथ गठबंधन के बारे में सही समय पर बताएंगे।

साफ है, जयललिता के निधन के बाद दोनों कलाकारों ने राजनीति में उतरने का एलान कर दिया है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी पार्टियों के नामों की घोषणा नहीं की है। हासन जल्द ही पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। साथ ही वे 21 फरवरी से राज्य का दौरा शुरू करेंगे।