टूट गई कमल हसन और गौतमी की 13 साल की जोड़ी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-01 20:38:19
टूट गई कमल हसन और गौतमी की 13 साल की जोड़ी

मुंबई। अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री गौतमी 13 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए हैं। अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला‬‬ ने मंगलावार को कमल हसन से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा है कि यह उनके जीवन के सबसे ज्यादा सदमा पहुंचाने वाले फैसलों में से एक है।

आपको बता दें कि गौतमी की 1998 में बिजनेसमैन संदीप भाटिया से शादी हुई थी। लेकिन गौतमी और संदीप का 1999 में ही तलाक हो गया। गौतमी और कमल हासन 2005 से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। गौतमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने से पहले कमल हासन की दो शादियां हुई थीं जो सफल नहीं रही थीं।

कमल हासन ने 1978 में नृत्यांगना वाणी गणपति से शादी की थी जो 10 साल चलने के बाद टूट गई। उसके बाद कमल हासन ने 1988 में अभिनेत्री सारिका से शादी की। इस शादी से उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। कमल हासन और सारिका के बीच 2004 में तलाक हुआ था।

गौतमी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि 'उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता। गौतमी के मुताबिक उन्होंने पिछले दो साल में चीजों से तालमेल बिठाए रखने के लिए बहुत कोशिश की। गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाली बताया। लेकिन साथ ही कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष देना चाहती हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार