Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

कांग्रेज नेता संजय निरूपम को गैंगस्टर ने दी धमकी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-08 09:53:49
कांग्रेज नेता संजय निरूपम को गैंगस्टर ने दी धमकी
कांग्रेज नेता संजय निरूपम को गैंगस्टर ने दी धमकी

नई दिल्ली। भारतीय सेना द्वारा पीओके में घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी करार दिए जाने के बाद आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस नेता संजय निरूपम का दावा है कि गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें धमकी दी है। निरूपम का कहना है कि रवि पुजारी ने उन्हें अपने इस बयान पर माफी मांगने के लिए कहा है। इतना ही नहीं निरूपम की पत्नी गीता ने भी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है। निरूपम की पत्नी गीता ने मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह बहुत डरी हुआ महसूस कर रही है,ऐस में उनके परिवार के साथ कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात किया जाए।

साथ ही गीता का कहना है कि सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें अपशब्द कह रहे है, फोन कर भी अश्लील बातें कह रहे है, ऐसे में उनके परिवार की सुरक्षा बेहद जरूरी है।

संजय निरुपम, 'पुजारी ने 5 अक्टूबर अक्टूबर को दिन में सवा ग्यारह बजे के करीब एक विदेशी नंबर से मेरे घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया है, फोन पर रवि पुजारी ने कहा है कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर माफी नहीं मांगी तो इसका गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा'। फोन पर मिली धमकी के बाद निरूपम ने इस बात की शिकायत वर्सोवा थाने में दर्ज करवा दी है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x