नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर उठाया हाथ

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-19 09:21:18
नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर उठाया हाथ

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा वैसे तो लोगों को हंसाने का काम करते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी गुस्सैल है। ख़बर है कि कपिल जब मेलबर्न और सिडनी में स्टेज शो के बाद वापस भारत लौट रहे थे तो उन्होंने फ्लाइट में अपना आपा खो दिया और अपने दोस्त सुनील ग्रोवर पर हाथ उठा दिया।

यह भी पढ़ें- मनोरंजन कपिल शर्मा ने रचाई शादी! शेयर की पत्नी के साथ फोटो

रिपोर्ट के मुताबिक सुनील कपिल की सीट पर बैठ गए थे, इस बात पर कपिल अपना आपा खो बैठे और उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर से गाली गलौच करना शुरु कर दिया और उनपर हाथ भी उठा दिया। हालांकि सुनील ने कपिल की गालियों और थप्पड़ का जवाब नहीं दिया और वह चुप ही रहे। रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय कपिल नशे में थे और उन्होंने सुनील को कहा, तू मेरा नौकर है, तेरा शो फ्लॉप था।

यह भी पढ़ें- महबूबा मुफ्ती की ख्वाहिश, सलमान खान हों J-K के ब्रांड एंबेसडर

गौरतलब है कि कपिल के कलर्स पर प्रसारित होनों वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को सुनील ने बीच में छोड़ दिया था और स्टार प्लस पर अपना अलग शो लेकर आए थे। वह शो सफल नहीं हुआ और वह कॉमेडी नाइट्स में वापस आ गए थे। हालांकि इस मामले पर अभी दोनों में किसी का भी बयान सामने नहीं आया है, लेकिन दोनों ने ही ट्विटर पर एक-दूसरे को अन-फॉलो कर लिया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार