Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

करिश्मा कपूर के घर में कारपेंटर ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम, हैरान रह जाएंगे आप

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-11-20 00:30:22
करिश्मा कपूर के घर में कारपेंटर ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम, हैरान रह जाएंगे आप
करिश्मा कपूर के घर में कारपेंटर ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम, हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। करिश्मा कपूर हाल ही में हुए तलाक और दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लेकिन, इन वजह से हटकर आजकल बीते जमाने की ये सुपरहिट हिरोइन एक बार फिर सुर्खियों में है।

बता दें कि करिश्मा ने अभी कुछ दिन पहले ही घर पर रेनोवेशन के लिए कारपेंटर बुलाये थे। कारपेंटर करिश्मा के घर में कई दिनों से काम करने आ रहे थे। लेकिन, हर बार करिश्मा घर पर ही रहती थी। लेकिन, एक दिन किसी काम की वजह से वह बाहर गई हुई थीं। इसी दौरान उनका पर्स चोरी हो गया। लेकिन, इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोर करिश्मा के बैडरूम तक पहुंच गया और उनका पर्स चोरी कर लिया।

इसके घटना के कुछ देर बाद करिश्मा को पता चला कि उनका पर्स चोरी हो गया है, तो उनके होश उड़ गए। करिश्मा इस बात से चौंक गई और जानकारी मिलते ही बिना देर किये पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक करिश्मा के बैडरुम से चोरी करने वाला शख्स उन्ही कारपेंटरों में से एक था, जो घर में काम करने के लिए आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस शख्स का नाम इम्तियाज अंसारी है।

वहीं, करिश्मा इस घटना के बाद काफी डर गई हैं और उन्हें एक अंजान शख्स के अपने बैडरुम तक पहुंच जाने से काफी डर लग रहा है। हालांकि, गिरफ्तार किये गए इम्तियाज अंसारी से पुछताछ के बाद पता चला है कि वह इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुका है। उसकी चोरी करने की आदत काफी पुरानी है। पुलिस के मुताबिक इससे पहले 18 और चोरी की घटनाओं में उसका नाम सामने आ चुका है। आपको बता दें कि उसने डेबिट कार्ड से 50 हजार रुपए भी निकाल लिए थे लेकिन करिश्मा को अपने पर्स का बाकी सामान मिल गया है।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x