Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

एक बार फिर दुल्हन बनने जा रहीं हैं करिश्मा

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-04-21 06:58:51
एक बार फिर दुल्हन बनने जा रहीं हैं करिश्मा
एक बार फिर दुल्हन बनने जा रहीं हैं करिश्मा

मुंबई। हाल ही में करिश्मा कपूर की मां बबीता की बर्थडे पार्टी में करिश्मा कपूर की शादी को लेकर पूछे जाने पर उनके पिता रणधीर कपूर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा—मुझे लगता है कि वो खुश और सेटल हैं। मैंने उनसे शादी की बात नहीं की, लेकिन अगर वह ऐसा कुछ प्लान करती हैं तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।

यह भी पढ़ें- कटप्पा ने बाहुबली के लिए मांगी माफी, रिलीज का खतरा टला

करिश्मा के पिता रणधीर कपूर की इन बातों से साफ जाहिर होता है कि अब करिश्मा कपूर भी जल्द दूसरी बार दुल्हन बन सकती हैं, लेकिन अब सवाल ये उठता आखिर करिश्मा कपूर किसकी दुल्हन बनने जा रही हैं? तो हम आपको बता दें कि संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर की जिंदगी में संदीप तोषनीवाल की एंट्री हुई। दोनों को कई फैमिली फंक्शन और दूसरे मौकों पर साथ देखा गया है।

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते की बात कबूल नहीं की है, लेकिन हाल ही में संतोष तोषनीवाल करिश्मा कपूर की मां ब​बीता की बर्थडे पार्टी में भी नजर आए थे। इससे साफ जाहिर होता है कि करिश्मा कपूर और संदीप के बीच कुछ तो चल रहा है। कयास तो यहां तक लगाए जा रहे हैं कि ​करिश्मा कपूर हर हाल में उन्हीं से शादी करेंगी।

यह भी पढ़ें- पहचान कौन? 324 वर्षीय बुजुर्ग के रोल में है यह दमदार एक्टर!

बता दें करिश्मा कपूर से तलाक के बाद उनके एक्स पति संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा के साथ तीसरी शादी रचा ली है। 13 अप्रैल को दोनों ने दिल्ली में शादी की थी। शादी समारोह काफी साधारण रहा जिसमें कि केवल परिवार के सदस्य और करीबी मित्र ही शामिल हुए। दोनों की शादी की खबर तब सामने आईं जब प्रिया की बहन चारु ने शादीशुदा नए जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x