'काबिल' में आइटम नंबर करतें दिखेंगी कैटरीना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-23 16:13:47
 'काबिल' में आइटम नंबर करतें दिखेंगी कैटरीना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल में आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं। अपने पुत्र ऋतिक रोशन को लेकर राकेश रोशन ने फिल्म काबिल बनाई है।

फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। संजय गुप्ता चाहते हैं कि फिल्म में एक-दो आइटम नंबर जोड़े जाए क्योंकि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई हो सकती है। संजय की ‘शूट आउट वडाला’ में भी कई आइटम नंबर्स थे।

खबरों की माने तो फिल्म में एक आइटम नंबर सनी लियोनी कर सकती हैं। दूसरे आइटम नंबर के लिए प्रियंका चोपड़ा से बात की गई थी। प्रियंका और रोशन परिवार के संबंध पुराने हैं। वे ‘कृष’ सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन प्रियंका ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। वह बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं और अपनी वापसी एक जोरदार फिल्म के जरिए करना चाहती हैं, आइटम नंबर के जरिए नहीं।

प्रियंका की ना सुनने के बाद इस प्रस्ताव को कैटरीना कैफ के पास ले जाया गया। चर्चा है कि कैटरीना मान गई हैं। वह‘काबिल’में आइटम नंबर करती दिखाई दे सकती हैं। 26 जनवरीको प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम हैं। फिल्म में ऋतिक एक दृष्टिहीन युवक की भूमिका में हैं जो दुश्मनों से बदला लेता है


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार