राजनीतिक विकास पर ध्यान देते हैं केजरीवाल: सतीश उपाध्याय

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-13 09:50:05
  राजनीतिक विकास पर ध्यान देते हैं केजरीवाल: सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करारा जवाब देते हुए कहा है कि प्रेस वार्ता में जो उन्होंने बातें कही हैं उससे साफ हो गया है कि 500 और 1000 के नोटों पर पाबंदी का सबसे ज्यादा असर आम आदमी पर पड़ा है।

मिली जानकारी के मुताबिक सताश ने कहा कि देश में 36 मुख्यमंत्री हैं पर देश के हर विषय पर बोलने के स्वयंभू अरविंद सिर्फ केजरीवाल हैं। दूसरे प्रदेशों के मुख्यमंत्री अपने राज्यों के विकास पर ध्यान देते हैं, जबकि केजरीवाल केवल राजनीतिक विकास पर ध्यान देते हैं।ॉ

नोटबंदी के नाम पर मोदी सरकार ने किया बड़ा घोटालाः केजरीवाल

रिपोर्ट के मुताबिक सतीश उपाध्याय ने कहा कि केजरीवाल की बौखलाहट और बार-बार पंजाब चुनाव का जिक्र यह दर्शाता है कि खुद केजरीवाल साहब का हिसाब किताब डगमगा गया है। सच तो यह है कि खुद अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने पंजाब और गोवा में सैकड़ों करोड़ रुपए इकट्ठा कर लिए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल लोगों को यह विश्वास दिलाने का प्रयास करें कि दिल्ली या देश में किसी भी खाद्य वस्तु की कोई कमी नहीं है और जनता अफवाहों से सावधान रहे, यही बेहतर होगा।

गौरतलब है केजरीवाल ने शनिवार को अपने निवास पर प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटों के चलन बंद करने की घोषणा से पहले ही भाजपा ने अपने सभी दोस्तों को इस बड़े फैसले की जानकारी दे दी थी।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार