पंजाब से चुनाव नहीं लड़ेंगी केजरीवाल की पत्नी

Edited by: Editor Updated: 28 Oct 2016 | 01:04 PM
detail image

संगरुर। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ेंगी। दरअसल आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में खुद विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर असमंजस में हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संगरूर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। इससे पहले केजरीवाल ने पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक में कहा कि वे लोगों के बीच जाकर ये समझाएं कि वे चुनाव नहीं नशे के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल नशे से इकट्ठे पैसे से चुनाव लड़ेंगे। कैप्टन अमरिंदर को भी चुनाव के लिए पैसा प्रकाश सिंह बादल ही देंगे। वे चुनाव में भाड़े के आदमी लेकर नहीं आएंगे। पार्टी के वर्कर अपने घर में खाना खाकर ही प्रचार करेंगे। प्रत्याशी किसी अमीर से पैसा न लें, बल्कि लोगों से उनकी इच्छा से फंड लें।

कैप्टन अमरिंदर सिंह से बहस के सवाल पर केजरीवाल ने सांसद भगवंत मान के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा कि वह हमारे पंजाब के शेर भगवंत मान से बहस करे। उनके साथ पंजाब के कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच, पंजाब इंचार्ज संजय सिंह भी मौजूद थे।