होटल में घुस कर खली ने रेसलर्स को पीटा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-13 15:33:35
होटल में घुस कर खली ने रेसलर्स को पीटा

पानीपत। भारत के मशहूर रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली ने अपनी अकैडमी में तोड़फोड़ करने वाले और अपने छात्रों व भाई सुरेंद्र राना के साथ मारपीट करने वाले विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील की जमकर खबर ली है। खली ने पहले तो इन रेसलरों के होटल में घुसकर उन्हें पीटा फिर रिंग में असली बदला ले लिया और केवल पांच मिनट में इन पहलवानों को चित कर दिया।
 
आपको बता दें  कि इस लड़ाई की वजह बीते दिनों गुड़गांव मे होने वाली फाइट है,जो किसी कारण से नहीं हो पाई थी जिसके बाद विदेशी रेसलर स्टील ने पंजाब के जालंधर में बनी खली की अकैडमी में जमकर तोड़फोड़ की थी और विरोध कर रहे अकैडमी के पहलवानों के साथ मारपीट की थी। खली ने इस पर कहा था कि यह मेरा व्यक्तिगत मामला है, इसे मैं खुद देख लूंगा।

इस घटना का बदला लेने के लिए खली चंडीगढ़ के उस होटेल में पहुंच गए, जहां विदेशी रेसलर ठहरे थे। तोड़फोड़ और हंगामे से गुस्साए खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके एक अन्य साथी रेसलर की रॉड से पिटाई कर दी। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है जिसमें खली रेसलर के साथ मारपीट कर रहे हैं व उनकी गर्लफ्रेंड चीख-चीखकर खली से उन्हें छोड़ने की प्रार्थना कर रही है।


खेल पर शीर्ष समाचार