जानिए उस शख्स के बारे में जिसके कार से लेकर जूते तक सभी हैं सोने के!

Edited by: PoojaDevi Updated: 18 Oct 2017 | 04:18 PM
detail image

नई दिल्ली। आपने सोने पहनने के शौकीन लोग तो कई देखे होंगे, जो काफी भारी-भारी सोने के गहने पहने रखते हैं। इनमें कुछ तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी हैं। सबसे पहले हमारे दिमाग में जिसकी छवि आती है वो है बप्पी दा, लेकिन इनके अलावा एक शख्स ऐसा भी है, जिनकी रईसी के आगे कॉमेडियन कपिल शर्मा भी झुक गए और उन्होंने इनके पैर तक छू लिए।

दरअसल, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि भारत में गोल्ड मैन के नाम से जाने वाले सनी वाघचौरे हैं, जो एक बार फिर से सुर्ख़ियो में आ गए हैं। दर्जनों सोने के गहने पहनने वाले सनी इस बार गोल्ड के शूज खरीदने के बाद ज्यादा ही सुर्खियों में छा गए हैं।

बता दें कि सनी पुणे के पिंपरी में रहने वाले हैं और वो एक प्रसिद्ध बिजनेसमैन हैं। सनी को गोल्ड इतना पसंद है की उन्होंने उनकी कार भी गोल्ड की और इनके आईफोन भी गोल्ड के हैं। इसके अलावा वो करीब 2.5 से तीन किलो की गोल्डन ज्वैलरी हमेशा पहनते हैं।

बता दें कि एक बार जब ये कपिल के शो 'कपिल शर्मा शो' में आए थे तब कपिल ने उनके पैर छू लिए थे।

बता दें कि सनी विवेक ओबेरॉय के काफी करीबी हैं और वे कई मौके पर उनके साथ दिखाई दिए हैं।

सनी के इस अंदाज का पूरा बॉलीवुड दीवाना है। सलमान खान, करीना कपूर और सोहेल खान भी उनके साथ फोटो खिंचाते स्पॉट किए गए थे। ये फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खी बटोर चुके हैं।

पुणे में उनकी गोल्डन कार को लेकर भी लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। बता दें कि किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो अपनी ख़ास गोल्डन कार से ही पहुंचते हैं।

अब जब वो इतना सोना अपने साथ लेकर चलते हैं, तो जाहिर सी बात है कति इसके लिए उन्हें बॉडीगार्ड की भी जरूरत पड़ती होगी। खबरों की मानें तो सनी ने अपनी गोल्ड की सिक्योरिटी के लिए कई बॉडीगॉर्ड भी लगा रखे हैं।