Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

जानिए, किस बात के लिए ट्रोल हुए कांग्रेस के 'युवराज'

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-09-13 17:58:07
जानिए,  किस बात के लिए ट्रोल हुए कांग्रेस के 'युवराज' via
जानिए, किस बात के लिए ट्रोल हुए कांग्रेस के 'युवराज'

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो सप्ताह की अमेरिका यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान उन्होंने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी बर्कले में छात्रों को संबोधित करते हुए एक ऐसी गलती कर दी, जिसके कारण ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

आपको बता दें कि यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया बर्कले में 'इंडिया ऐट 70 : रिफ्लेक्शन ऑन द पाथ फॉरवर्ड' विषय पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने छात्रों को संबोधित किया। संबोधन के दौरान उन्होंने समकालीन भारत की चर्चा की और साथ ही साथ भारत को दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के रुप में आगे बढ़ने वाला देश बताया।

यह भी पढ़े- ISIS के चंगुल से छूटे भारतीय ईसाई धर्मगुरु फादर टॉम

इसी बीच एक सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने लोकसभा की सीटों की संख्या को 545 की जगह गलती से 546 बता दिया। इस गलती के बाद ट्विटर यूजर्स ने राहुल को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि राहुल गांधी से कम से कम इस मामूली चूक की उम्मीद नहीं थी।

वहीं, राहुल के इस अमेरिकी दौरे की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं। जहां अधिकांश यूजर्स राहुल गांधी के बर्कले में दिये गये भाषण का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उनके अच्छे भाषण की तारीफ भी कर रहे हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x