Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

दंगलः आमिर खान कैसे बने फैट से फिट?

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-29 03:11:22
दंगलः आमिर खान कैसे बने फैट से फिट?
दंगलः आमिर खान कैसे बने फैट से फिट?

नई दिल्ली। आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म दंगल रिलीज को तैयार है। फिल्म दंगल में परफेक्टनिस्ट आमिर का सफ़र आसान नहीं रहा है। पहलवानी पर आधारित फिल्म दंगल में महान पहलवान महावीर फोगट का किरदार निभा रहे आमिर ने किरदार के मुताबिक कैसे खुद को तैयार किया और फिर खुद दोबारा नए सेप में खुद को ढ़ालने के लिए उन्होंने कितना मेहनत किया यह शायद आप कभी नहीं जान पाएंगे।

यह भी पढ़ें- सैफ-करीना की पार्टी में साथ दिखे सलमान और यूलिया

रुकिए, घबड़ाने की जरूरत नहीं है। आमिर ने फिल्म दंगल में पहलवानी की शूटिंग के दौरान किए गए वर्कआउट का एक वीडियो इंटरनेट पर जारी किया है, जिसके जरिए फिल्म दंगल के लिए आमिर की तैयारी का पूरा वीडियो देखा जा सकता है।

आमिर खान ने फिल्म में बुजुर्ग महावीर फोगट के किरदार को जीवंत बनाने के लिए पहले जमकर खाकर वजन बढ़ाया और जब फिल्म फ्लैशबैक में जाती है तो आमिर ने अपनी बॉडी को छरहरा व टोंड बनाने के लिए जमकर जिम में पसीने बहाए।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो सड़क पर आ गईं एक्ट्रेस लिंडसे लोहान

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की फिल्म दंगल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 21 दिसंबर को भारत के अलावा कई देशों में एक साथ रिलीज होने जा रही है। फिल्म दंगल का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

फिल्म दंगल की कहानी सलमान खान स्टारर सुल्तान से काफी मेल खाती है, जो फिल्म की सफलता के लिए एक रोड़ा साबित हो सकती है, क्योंकि दर्शक सुल्तान और दंगल की तुलना जरुर करेंगे। वहीं, नोटबंदी की समस्या भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फर्क डाल सकती है। 

वर्कआउट का वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार