युवराज की शादी से पहले कोहली ने किया डांस

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-30 14:00:40
युवराज की शादी से पहले कोहली ने किया डांस

नई दिल्ली। मोहाली टेस्ट में मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे ही दिन भारत ने मैच जीता और टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली। जीत के बाद विराट कोहली समेत भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी यवराज की शादी से ठीक एक दिन पहले युवी के संगीत समारोह में शामिल हुए और जमकर ठुमके लगाए।

युवराज और हेजल के संगीत समारोह में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली, मुरली विजय, पार्थिव पटेल और इशांत शर्मा शामिल थे। इसके अलावा, आशीष नेहरा, मोहम्मद कैफ, कपिल देव और कमेंटेटर गौतम भिमानी भी इस मौके पर दिखे। जिस दौरान टीम इंडिया के स्टार्स ने युवी और हेज़ल के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी खिंचवाई लेकिन इस मौके पर सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र रहा कप्तान विराट कोहली का डांस रहा।

बुधावार को युवी की शादी में कप्तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, ईशांत शर्मा और रोहित शर्मा समेत कई बड़े क्रिकेटर्स के बाद टीम इंडिया के सिक्सर किंग और टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर युवराज सिंह आज खूबसूरत अभिनेत्री हेजल कीच के फतेहगढ़ साहिब में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

पंजाब में फतेहगढ़ साहिब जिले के हंसाली साहब गुरुद्वारा में आज दोपहर 2:30 बजे सिख रीति रिवाज के मुताबिक युवराज और हेजल एक-दूसरे के होने की कसम लेंगे। लेकिन गुरुद्वारे में होने वाले शादी समारोह में युवराज के पिता योगराज सिंह शिरकत नहीं करेंगे। उन्होंने हाल ही में कहा था मेरा गुरूओं में विश्वास नहीं है लेकिन वो दिल्ली में होने वाले रिस्पेशन में शामिल होकर बेटे की खुशियां मनाएंगे।

आपोक बता दें युवराज सिंह दो दिन शादी करेंगे जिसमें 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रखी गई है। इसके बाद युवराज सिंह दिल्ली में 7 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन देंगे।

 


खेल पर शीर्ष समाचार